नागपुर।(नामेस)। नागरिकों की मूलभूत शिकायतों के संबंध में मनपा आयुक्त एवं प्रशासक राधाकृष्णन बी. द्वारा दिए गए निर्देशानुसार जोनल स्तर पर कोरोना कंट्रोल रूम को नागरिक समस्या निवारण केंद्रों के तौर पर क्रियान्वयन किया गया है। इन केंद्रों को नागरिकों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। बुधवार 18 मई तक ज़ोनल स्तर पर नागरिक समस्या निवारण केंद्रों में 153 शिकायतें प्राप्त हुई हैं और अब तक सभी दस क्षेत्रों में से 56 शिकायतों का समाधान किया जा चुका है। सीवेज, पानी, सफाई और स्ट्रीट लाइट की शिकायत दर्ज कराने के लिए नागरिक समस्या समाधान केंद्रों के सशक्तिकरण के संबंध में पालकमंत्री डॉ. नितिन राउत ने भी निर्देश दिए थे। शहर में बढ़ते तापमान के मद्देनज़र मनपा आयुक्त एवं प्रशासक राधाकृष्णन बी द्वारा लिए गए निर्णय का लाभ आज नागरिक महसूस कर रहे हैं।
मानसून में चौबीसों घंटे खुले रहेंगे केंद्र
प्रत्येक जोन में नागरिक समस्या समाधान केंद्र सुबह 7 बजे से रात 8 बजे तक खुला रहता है और मानसून में भी यह केंद्र 24 घंटे पूरे समय खुले रहेंगे। नागरिकों से आग्रह है कि वे अपनी शिकायतें अपने संबंधित जोनल कार्यालयों में दर्ज करें और मनपा की सेवाओं का लाभ उठाएं।