loader
Foto

बेंगलुरु में धमाके जैसी आवाज से चौंके लोग, पुलिस कर रही जांच...

बेंगलुरु: शहर में उस वक्त हलचल मच गई जब अचानक ही शहर के लोगों ने एक धमाके जैसी आवाज सुनी. यहां तक कि कुछ लोगों ने अपने घरों में कंपन भी महसूस किया. घबराए लोग अपने घरों से बाहर निकले और हर कोई एक-दूसरे से यह पूछता दिखाई दिया कि आखिर हुआ क्या?

यह धमाका सरजापुर , एचएसआर लेआउट, व्हाइटफील्ड, हेब्बाल में भी सुनाई दिया. लोगों को लगा कि यह भूकंप के झटके हैं. कर्नाटक स्टेट नैचुरल डिजास्टर मैनेजमेंट सेंटर ने अपने सिस्टम चेक करने के बाद बताया कि यह किसी भी तरह के भूकंप के झटके नहीं थे. सिस्टम के सीस्मोमीटर ने किसी भी तरह के भूकंप को महसूस नहीं किया. उन्होंने यह साफ कर दिया कि यह धमाके की आवाज कहीं और से थी.

बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर ने भी बताया कि किसी भी तरह के कोई डैमेज की जानकारी नहीं आई है. साथ ही वायुसेना के कंट्रोल रूम को भी संपर्क किया गया है. अंदाजा लगाया जा रहा है की किसी फाइटर एयरक्राफ्ट के सुपर सोनिक बूम का साउंड हो. पुलिस वायु सेना के पुष्टि का इंतजार कर रही है.

बेंगलुरु शहर में काफी देर तक लोग डरे हुए दिखाई दिए और साथ ही असमंजस में रहे. पुलिस इस वक्त यह पता करने में जुटी है कि आखिर यह आवाज किस चीज की थी. इसके लिए HAL और वायु सेना को संपर्क किया गया है.

Recent Posts