loader
Foto

सीपी ऑफिस में कोरोना की एंट्री, ईओडब्ल्यू की महिला कर्मी पॉजिटीव

कोरोना संक्रमण तेजी से पूरे जिले में फैल रहा है. शहर पुलिस आयुक्तालय में भी कोरोना की एंट्री हुई है. आर्थिक अपराध शाखा ने गिरफ्तार किए आरोपी योगेश कावरे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से ईओडब्ल्यू में कार्यरत एक महिला पुलिस कर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, जबकि अपराध शाखा ने खोलापुरी गेट क्षेत्र से गिरफ्तार किए आरोपी की रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित पाए जाने से आयुक्तालय में हड़कंप मचा है, क्योकि दोनों शाखा सीपी आफिस में मौजुद है

ईओडब्लु संक्रमित के घेरे में: शौचालय घोटाला प्रकरण में आरोपी योगेश कावरे को आर्थिक अपराध शाखा ने हिरासत में लिया था. पुलिस कस्टड़ी के दौरान उसकी कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आने से खलबली मच गई थी. ईओडब्ल्यु के पुलिस अधिकारी समेत 9 कर्मियों की कोरोना टेस्ट कराई थी. जिसमें 1 महिला पुलिस पॉजीटिव आयी है, जबकि अन्य कर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है. जिससे आर्थिक शाखा को सील किया है.

 क्राईम ब्रांच एक दल क्वॉरंटाईन: अपराध शाखा के एक पुलिस दल ने 2 दिन पहले खोलापुरी गेट क्षेत्र से शिवा सरदार नामक आरोपी को हिरासत में लिया था. जिससे पूछताछ करने के बाद उसे खोलापुरी गेट पुलिस की कस्टड़ी में दिया था.पुलिस ने शिवा सरदार की कोरोना टेस्ट कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है. जिस आरोपी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. वह पॉजिटीव आने से पुलिस में हड़कंप मच गया, इसीलिए अपराध शाखा के एक पुलिस दल की मेडिकल टेस्ट करवाकर होम क्वॉरंटाईन किया है.

Recent Posts