loader
Foto

पाकिस्तानी सेना की गीदड़ भभकी, युद्ध शुरू भारत करेगा लेकिन खत्म हम करेंगे...

 पाकिस्तानी सेना के पूर्व आईएसपीआर मेजर जनरल आसिफ गफूर ने पीएम मोदी के 10 दिन में पाकिस्तान के सफाए वाले बयान पर गीदड़ भभकी दी है. मेजर गफूर ने गुरूवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में  कहा कि अगर भारत पाकिस्तान पर युद्ध थोपता है तो पाकिस्तानी सेना उसका भरपूर जवाब देगी. उन्होंने आगे कहा कि युद्ध शुरू तो भारत करेगा लेकिन उसे खत्म पाकिस्तानी सेना करेगी. आसिफ गफूर ने कहा कि पाकिस्तान पिछले दो दशकों से आतंकवाद के खिलाफ मजबूती से युद्ध कर रहा है. पाकिस्तानी मीडिया से सहयोग मांगते हुए गफूर ने कहा कि मीडिया  इस युद्ध में उनकी पूरी मदद कर रही है. उन्होंने कहा," भारतीय नेतृत्व कह रहा है कि वो पाकिस्तान को 8-10 दिनों में खत्म कर देंगे. उनसे मैं कहना चाहता हूं कि पाकिस्तानी सेना भारत के किसी भी दुस्साहस का जवाब देने के लिए हमेशा तैयार है."

आईएसपीआर के पद से हटे आसिफ गफूर - पाक आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने मेजर जनरल गफूर को आईएसपीआर के पद से हटा दिया है. अब पाक सेना की आईएसपीआर जिम्मेदारी की मेजर जनल बाबर इफ्तिकार को दी गई है.

पीएम मोदी ने क्या कहा था - राजधानी दिल्ली में नेशनल कैडेट कोर (एनसीसी) के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंक को पनाह देने वाले पड़ोसी देश पाकिस्तान पर बिना उसका नाम लिए निशाना साधा था. पीएम मोदी ने कहा कि पड़ोसी देश को हराने में हमें दस दिन भी नहीं लगेंगे. पड़ोसी देश तीन बार जंग हार चुका है. उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश प्रॉक्सी वॉर लड़ रहा है. गौरतलब है कि पिछले दिनों गफूर अपने एक गलत ट्वीट के चलते सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हुए थे. दरअसल पुलवामा आंतकी हमले के बाद भारत द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक से पाकिस्तानी सेना डरी हुई है. उसे हमेशा भारतीय सेना के बड़े हमले का डर सताता रहता है.

Recent Posts